बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने "प्रणाम पूर्णिया" महारैली का किया आयोजन, कहा बालू और जमीन माफिया को सीमांचल में बढ़ने नहीं दूँगा

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने "प्रणाम पूर्णिया" महारैली का किया आयोजन, कहा बालू और जमीन माफिया को सीमांचल में बढ़ने नहीं दूँगा

PURNEA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आज रंग भूमि मैदान में प्रणाम पूर्णिया महारैली को संबोधित किया। इस रैली में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सीमांचल का इलाका आजादी के इतने दिनों बाद भी काफी पिछड़ा हुआ है। सीमांचल का विकास उनकी प्राथमिकता होगी। 

उन्होंने कहा की हर गरीब तबके के लोगों के आंसू पोछने आया हूं। जब तक मैं जिन्दा रहूंगा तब तक लोगों में नफरत का माहौल नहीं होने दूंगा। उन्होंने कहा कि जमीन और बालू माफिया को सीमांचल और पूर्णिया में कभी नहीं बढ़ने देंगे। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा की लोग जानते हैं की हम न्याय के लिए जाने जाते हैं। हम सेवा के लिए जाने जाते हैं। हमारी किडनी बिक जाएगी। लेकिन किसी के आँख में आंसू नहीं बहने देंगे। उन्होंने कहा की हमारी लड़ाई सत्ता के लिए नहीं है। हमारी लड़ाई लोगों के भलाई के लिए हैं। 

वहीँ जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक द्वारा रंगभूमि मैदान पूर्णिया में आयोजित प्रणाम पूर्णिया महारैली में शामिल होते हुए जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने पप्पू यादव को सीमांचल और कोसी का मुखर आवाज बताया। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव के बिना संसद में सीमांचल और कोसी की आवाज मौन हो जाती है। पप्पू यादव ही एक ऐसे नेता है जो कोसी और सीमांचल को अपने सवालों और डिबेट के जरिए संसद में जीवित रखते हैं अगर वे न होते तो सदन में कोसी सीमांचल करने की बात करने वाला भी कोई नहीं होता। राजू दानवीर ने यह बाद पिछले कुछ सालों से संसद में पूर्णिया के जनप्रतिनिधियों की चुप्पी तंज करते हुए कहा। 

उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जन जन के बेटे हैं और वे बिना किसी पद पर रहे भी, पीएम और सीएम से अधिक कार्य करते हैं। यह  दुनिया जानती है। उन्होंने कहा कि जब भी कभी कोई दर्द में होता है तो दवा लेकर सिर्फ और सिर्फ पप्पू यादव आते हैं। जब भी किसी पर अत्याचार होता है तब उन्हें न्याय दिलाने के लिए सिर्फ पप्पू यादव ही आते हैं। जब भी कोई आवाज दवाई जाती है तब उसकी आवाज पप्पू यादव बन जाते हैं। जब बहन बेटियों पर अत्याचार होता है तब उनकी रक्षा को पप्पू यादव आते हैं। पप्पू यादव आज महज एक व्यक्ति मात्र नहीं है वह एक विचार है जिसके जरिए ही मानवता का भी विकास हो सकता है। इसलिए मैं पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र की जनता से अपील करता हूं कि आप अपना एक-एक मत अपने भविष्य के लिए पप्पू यादव को दें ताकि आपकी आवाज भी संसद में सुनाई दे और जमीन पर वह काम भी दिखाई दे इसके लिए आप अपना जनप्रतिनिधि चुनते हैं।

रंजन के साथ पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News