बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SHEKHPURA NEWS : चार दिनों से लापता युवक का तालाब में मिला शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा

SHEKHPURA NEWS : चार दिनों से लापता युवक का तालाब में मिला शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा

SHEKHPURA : जिले के जयरामपुर थाना के कल्याणपुर गांव में 24 अगस्त से लापता हुए युवक संदीप यादव का शव गांव के ही तालाब  युवक के चाचा ने बरामद किया  ।जिसके बाद शव को देखने के लिए गांव में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई । मौके पर पहुंची जयरामपुर थाना की पुलिस को भी स्थानीय ग्रामीणों का काफी विरोध को झेलना पड़ा। बताते चलें कि 25 अगस्त को जयरामपुर थाना में और 26 अगस्त को एसपी कार्तिके शर्मा से मिलकर युवक संदीप कुमार के खोजबीन की गुजारिश संदीप के परिजनों ने की थी । 

लेकिन युवक का कोई अता-पता नही लग सका । लगातार परिजनो के द्वारा खोजबीन हर दोस्त परिवार में जारी था । लेकिन अबतक संदीप का पता नही चल पाया था । आज संदीप के चाचा को गांव के एक बच्चे द्वारा जलकुंभी में एक लाश होने की बात की सूचना मिली । जिसके बाद चाचा रामशीष यादव जब देखा तो उसका भतीजा संदीप निकला । जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची जयरामपुर थाना की पुलिस को भी नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने खदेड़ दिया । वही घटना के सम्बंध में मृतक संदीप की माँ ने दो लोगो पर जान से मारने का आरोप भी लगाया है । 

हालांकि पुलिस से जब इस सम्बन्ध में बात करने का प्रयास किया गया तो कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते दिखे । गौरतलब हो कि परिजन हत्या की बात कह रहे है और युवक के गायब होने से लेकर अबतक खोजबीन किये जाने की गुहार प्रसासन से लगायी जा रही थी । लेकिन प्रशासन की सुस्ती के कारण एक युवक के जान जाने की भी बात कही जा रही है ।बहरहाल युवक संदीप यादव का लाश आज 4 दिन बाद गांव के ही तालाब में बरामद होने के बाद स्थानीय ग्रामीण शेखपुरा पुलिस प्रशासन पर कई सबाल भी उठा रहे है।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News