लखीसराय में पुलिस को देखकर छत से कूदे प्रेमी प्रेमिका, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी

लखीसराय में पुलिस को देखकर छत से कूदे प्रेमी प्रेमिका, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी

LAKHISARAI : टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 12 स्थित नया टोला मे बुधवार की सुबह एक प्रेमी पुलिस से बचने के लिए दो मंजिला मकान के छत से कूद पड़ा. इस घटना में प्रेमी की मौत हो गयी. वहीं प्रेमिका छत से कूदने के बाद घायल हो गयी. पुलिस ने दूसरे प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार दो प्रेमी एवं प्रेमिका अपने घर यूपी के फरीदाबाद से भागकर शहर के वार्ड नंबर 12 स्थित राम इकबाल सिंह के मकान में किरायेदार के रूप में रहते थे. 

फिरोजाबाद निवासी सोदान सिंह के 20 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार अपने मामा के नाबालिग पुत्री संग एवं दूसरा प्रेमी फरीदाबाद निवासी व सौरभ के दोस्त राजेंद्र शर्मा के पुत्र अभिषेक कुमार भी अपने नाबालिग प्रेमिका के संग साथ-साथ अपने घर से फरार होकर लखीसराय पहुंचा. यहां एक ठेकेदार की सहायता से दोनों प्रेमी युगल अपने-अपने प्रेमिका के साथ किराये के मकान में रहने लगे. दोनों यहाँ आकर राजमिस्त्री व पेंटिंग का काम करते हुए डेढ़ महीने से रह रहे थे. 

उधर सौरभ के मामा द्वारा दोनों दोस्त पर पुत्री के अपहरण का मामला फरीदाबाद थाना में दर्ज कराया गया था. इसी क्रम में फरीदाबाद के एसआई तेजवीर सिंह टाउन थाना पहुंचकर बुधवार को दोनों प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार करने के लिए नया टोला मे छापेमारी किया. जिसमें अभिषेक एवं उसके नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में ले लिया. वहीं दूसरा प्रेमी सौरभ कुमार मकान के छत पर चढ़कर कैलू सिंह के मकान के छत पर आ गया एवं दो मंजिला छत से गली में कूद गया. वहीं सौरभ की नाबालिग प्रेमिका मकान के बगल में एक बगीचा में कूद गयी. दोनों घायल प्रेम-प्रेमिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया. प्रेमिका को कम चोट आने के कारण उसे इलाज कर पुलिस को सौंप दिया गया. 

वहीँ सौरभ की नाजुक हालत देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया. पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह द्वारा अभिषेक एवं दोनों नाबालिग प्रेमिका का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज करने के लिए पेश किया गया. बताया जाता है कि मृतक कुछ दिन पूर्व ही अपने प्रेमिका के साथ फरार हुआ था. जिसके आरोप में वह आठ महीने तक जेल में भी रह चुका था. दूसरी ओर वह अपने प्रेमिका के साथ फरार हुआ था और पुलिस बचने के लिए वह अपनी जान गंवा बैठा. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सौरभ के परिजनों को बुलाया गया है. वहीं अभिषेक एवं अन्य दोनों प्रेमिका को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News