बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया में छोटुवा गिरोह का शार्प शूटर साजन यादव गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

नवगछिया में छोटुवा गिरोह का शार्प शूटर साजन यादव गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस के लिए सर दर्द बने गोपालपुर थाना क्षेत्र के पंचगछिया निवासी कुख्यात अपराधी साजन यादव को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है की गोपालपुर के मकनपुर चौक के पास से उसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर नवगछिया थाना, गोपालपुर थाना एवं एसटीएफ की टीम के द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है.  

नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी साजन यादव मकंदपुर चौक के पास है और वहाँ से फरार होने वाला है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया.

 थानाध्यक्ष ने बताया कि पिछले दिनों छोटुवा की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ व गोलीबारी मामले में साजन सिंह भी शामिल था. लेकिन वह उस समय मौके से फरार हो गया था. थानाध्यक्ष ने कहा कि साजन सिंह छोटुवा यादव गिरोह का सक्रिय सदस्य रहा है. छोटुवा यादव के साथ मिलकर उसने हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट के मामलों में वांछित रहा है. 

गोपालपुर एवं नवगछिया थाना में उनके विरुद्ध हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट के दस मामले दर्ज हैं. हाल ही में गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा में साजन सिंह ने छोटुवा के साथ मिलकर राजधर यादव के घर में उसकी गोली मार कर हत्या कर दी थी. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News