बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में निश्चय रथ पर सवार होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया रोड शो, जदयू प्रत्याशी को भारी मतों से की जिताने की अपील

भागलपुर में निश्चय रथ पर सवार होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया रोड शो, जदयू प्रत्याशी को भारी मतों से की जिताने की अपील

BHAGALPUR : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भागलपुर में निश्चय रथ पर सवार होकर रोड शो किया. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ जदयू प्रत्याशी अजय मंडल, गोपाल मंडल बुलो मंडल नजर आये. रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री का एनडीए कार्यकर्ताओं ने शहर के सभी चौक चौराहों पर फूल बरसा कर जोरदार स्वागत किया. 

शहर के हवाई अड्डा मैदान से मुख्यमंत्री का काफिला निकलने के साथ ही एनडीए कार्यकर्ताओं और लोगों की भारी भीड़ मुख्यमंत्री के निश्चय बस के पीछे उमड़ पड़ी. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से विरोधी दल पर क्या असर पड़ता है यह तो वक्त बताएगा. लेकिन जिस तरह से लोगों की भीड़ मुख्यमंत्री के रोड शो में देखने को मिला. इससे कहीं ना कहीं भागलपुर लोकसभा सीट से जेडीयू के प्रत्याशी अजय मंडल को सीधा लाभ मिलेगा.

बता दें की भागलपुर में आगामी 26 अप्रैल को लोकसभा के दूसरे चरण में चुनाव कराये जायेंगे. जहाँ महागठबंधन की ओर से जहाँ अजीत शर्मा चुनावी मैदान में हैं. वहीँ जदयू के टिकट पर निवर्तमान जदयू सांसद अजय मंडल अपनी किस्मत आजमां रहे हैं. 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News