बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथों में पिस्टल लेकर अस्पताल में घूमनेवाले मुख्यमंत्री के लाडले विधायक ने बचाव में दिया अजीब तर्क, जवाब सुनकर चकराने लगेगा सिर, जानें क्या कहा

हाथों में पिस्टल लेकर अस्पताल में घूमनेवाले मुख्यमंत्री के लाडले विधायक ने बचाव में दिया अजीब तर्क, जवाब सुनकर चकराने लगेगा सिर, जानें क्या कहा

BHAGALPUR :  दो दिन पूर्व मायागंज अस्पताल में रिवॉल्वर हाथ में लेकर घूमते देखे गये विधायक गोपाल मंडल की सारी शेखी अब जमीन पर आ गई है। जहां अस्पताल में हाथ में पिस्टल लेकर घूमने पर वह कहते थे यह कमर में रखनेवाली चीज नहीं है। वहीं जब मामले में देश भर में नीतीश कुमार के विधायक की आलोचना शुरू हुई तो आनन फानन में जांच बैठा दी गई। जिसके बाद माननीय विधायक पिस्टल हाथ में लेकर घूमने की जो वजह बताई है। वह हैरान करनेवाली है। जिसे सुनकर पुलिस वाले भी चकित हैं। फिलहाल, जांच रिपोर्ट को पुलिस मुख्यालय भेजने की तैयारी है।

कुर्ता पायजाम पहना था, इसलिए हाथ में पिस्टल

पुलिस की जांच में विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि उस दिन वह कुर्ता पायजामा पहन कर अस्पताल में गए थे। पायजामा में बेल्ट लगाने की जगह नहीं होती है। इसलिए हाथ में ही रिवॉल्वर लेकर चल रहे थे। गोपाल मंडल का यह तर्क इसलिए भी हजम करने योग्य नहीं है क्योंकि विधायक गोपाल मंडल अक्सर कुर्ता पायजामा में ही देखे जाते हैं। ऐसे में क्या वह हमेशा ही शस्त्र प्रदर्शन करेंगे।

अस्पताल प्रशासन ने क्यों नहीं किया केस

अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा की जिम्मेदारी अस्पताल प्रबंधन की जिम्मेदारी होती है। अगर कोई सामान्य व्यक्ति इस तरह माइनर ओटी से लेकर पूरे अस्पताल में ऐसे पिस्टल लेकर घूमता नजर आए तो उसके खिलाफ तत्काल प्रबंधन द्वारा कार्रवाई कर दी जाएगी। शायद उसके खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया जाए। लेकिन सरकार के लाडले विधायक का रूआब ऐसा कि उन्हें पिस्टल लेकर घूमने पर केस दर्ज करना तो दूर, उन्हें रोकना तक जरुरी नहीं समझा गया।

बता दें कि विधायक गोपाल मंडल दो दिन पहले अस्पताल में अपनी पोती का इलाज कराने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड होने के बाद भी वह अपने हाथ में पिस्टल लेकर अस्पताल लेकर घूमते नजर आए। पूछने पर उन्होंने कहा कि यह कमर में रखनेवाली चीज नहीं है। इसलिए हाथ में लेकर चलते हैं। साथ ही उन्होंने यह कहा कि अगर विरोधी हमला करेंगे तो उन्हें गोली मारने के लिए पिस्टल लेकर चल रहे हैं। गोपाल मंडल का वीडियो  वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय ने भागलपुर पुलिस से मामले की जांच रिपोर्ट मांगी थी।

Suggested News