मिशन युवा पर चिराग का फोकस, छप्पन युवा हुए लोजपा में शामिल

मिशन युवा पर चिराग का फोकस, छप्पन युवा हुए लोजपा में शामिल

Bhagalpur : बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी पार्टियां रणनीति बनाने में जुटी है। लोक जनशक्ति पार्टी भी अब युवाओं पर फोकस कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जा सके। मिशन युवा में जुटी लोक जनशक्ति पार्टी अपने संगठन विस्तार पर पूरा ध्यान दे रही है। 

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बैनर तले पार्टी में 56 युवाओं ने सदस्यता ग्रहण किया। भागलपुर खमन चक में लोक जनशक्ति पार्टी के बैनर तले ये कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष अमर कुशवाहा, किसान मोर्चा के अध्यक्ष धनंजय यादव, महिला मोर्चा के अध्यक्षा संगीता तिवारी और डिप्टी मेयर राजेश वर्मा की उपस्थित रहे। 

सदस्यता अभियान के बारे में बताते हुए डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने कहा कि लोगों में चिराग पासवान के तरफ झुकाव बढ़ रहा है। चिराग पासवान के नेतृत्व में इस सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है। बिहार को बेहतर बनाने के लिए धीरे धीरे जिले के हर हिस्से से भी लोग इस अभियान से जुड़ेंगे। 

आपको बता दें कि डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने कुछ दिन पहले ही लोजपा की सदस्यता ग्रहण की है।वहीं राजेश वर्मा का लोजपा के टिकट से इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि चुनाव लड़ने की बात पर राजेश वर्मा ने कुछ भी कहने से इनकार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News