चिराग ने फिर बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग की, बोले- 'केंद्रीय गृह मंत्री से भी करेंगे बात'

चिराग ने फिर बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग की, बोले- 'केंद्रीय गृह मंत्री से भी करेंगे बात'

पटना. बीते दिन पटना के बाकरगंज में ज्वेलर दुकान में हुई लूटपाट पर अब सियासत शुरू हो गयी है. पीड़ित से मिलने आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान उनके घर पहुंचे. यहां उन्होंने फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग की है. उन्होंने कहा कि जिनके घर लूटपाट हुई है, वह राज्य को सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में से एक हैं. ऐसे में यदि ऐसे लोग असुरक्षित है तो फिर प्रदेश में कारोबारी माहौल खराब होगा.

साथ ही चिराग पासवान ने पटना में लूटपाट कांड पर कहा कि वह इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात करेंगे. वहीं बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इतने बड़े कांड हो जाने के बाद भी हमारे मुख्यमंत्री पीड़ित परिजन के पास नहीं जाते हैं. उन्होंने कहा कि वह हमारे भी मुख्यमंत्री है, जो वोट नहीं दिया है, उनके भी मुख्यमंत्री है, उन्हें कम से कम पीड़ित परिजनों को घर जाना चिहाए. जिससे लोगों में एक बेहतर संदेश जाएगा.

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मौजूदा स्थिति बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि महा जंगलराज है. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले क्या था आज के युवा नहीं जानते, लेकिन 16 साल आपके हाथों में प्रदेश के युवाओं और जनताओं ने दिया तो आपने क्या किया. चिराग पासवान ने कहा कि हमने पटना के एसएसपी को कई बार फोन लगाया, लेकिन एसपीने  फोन नहीं उठाएं उनके लैंडलाइन नंबर पर भी हमने फोन किया, लेकिन किसी ने हमारे फोन का जवाब नहीं दिया.

Find Us on Facebook

Trending News