बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेपी नड़्डा से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, एनडीए में सीट बंटवारे पर आज ही होगा अंतिम फैसला

जेपी नड़्डा से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, एनडीए में सीट बंटवारे पर आज ही होगा अंतिम फैसला

NEW DELHI : BIHAR NDA में सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो सका है। वही इस दौरान लोजपारा प्रमुख चिराग पासवान आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ एमएलसी प्रत्याशी मंगल पांडेय भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है सीटों के बंटवारे को लेकर आज चिराग अपनी मां से आशीर्वाद लेकर घर से निकले हैं। कोशिश की जा रही है कि चाचा पशुपति पारस के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर तालमेल बैठाया जा सके। जिसके लिए मंगल पांडेय को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

एक दिन पहले ही मंगल पांडेय ने पशुपति पारस से मुलाकात की थी। आज उन्होंने चिराग पासवान से मुलाकात कर आनेवाले चुनाव को देखते हुए चाचा - भतीजे के बीच चल रही जंग को खत्म करने की कोशिश की। जिसके बाद दोनों नेता सीधे भाजपा अध्यक्ष के घर पहुंचे है।

माना जा रहा है कि मंगल पांडेय से मुलाकात के बाद चिराग ने अपने इरादों में कुछ बदलाव किया है। भाजपा दोनों चाचा-भतीजे को मिलाकर पांच सीट देने को राजी हुई है। इसमें चाचा के हिस्से में कितनी सीटें आएंगी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पांचों सीटें चिराग पासवान के हिस्से में जाएंगी और पारस गुट को एक भी सीट नहीं दी जाएगी।

हालांकि यह पूरी तरह से तय नहीं हो सका है। आज जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद इस पर फैसला होने की बात संभव मानी जा रही है। 



रिपोर्ट - धीरज सिंह

Suggested News