बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुढ़नी सीट जदयू को दिए जाने पर चिराग पासवान ने जताई हैरानी, कहा सीएम नीतीश के लोकप्रियता और ताकत की होगी परीक्षा

कुढ़नी सीट जदयू को दिए जाने पर चिराग पासवान ने जताई हैरानी, कहा सीएम नीतीश के लोकप्रियता और ताकत की होगी परीक्षा

PATNA : लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने कुढ़नी विधानसभा सीट के लिए करायें जा रहे उपचुनाव में राजद की सिटिंग सीट होने के बावजूद उसे जदयू को दिए जाने पर हैरानी प्रकट की है। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अब वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता और वोट की ताकत की भी परीक्षा हो जायेंगी।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि चिराग पासवान ने कहा है कि बीते दिनों गोपालगंज और खासकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में तो यह स्पष्ट हो गया कि मुख्यमंत्री अपने प्रभाव वाले वोट बैंक का लाभ भी राजद उम्मीदवार को नहीं दिला पायें। उन्होंने कहा कि उनकी यह विफलता यूं ही नही हुई बल्कि उनकी प्रशासनिक नाकामी के प्रति जनता की नाराजगी की वजह से हुई।

लोजपा (रा) प्रमुख ने कहा कि राजद द्वारा अनी जाती हुई सीट जदयू को देने को मतलब यही है कि महागठबंधन मं अंदरूनी कलह और दवाब की राजनीति ने रफ्तार पकड़ ली है। 

उन्होंने वर्तमान परिस्थिति के मद्देनजर आज फिर यह कहा कि बिहार मध्यावधि चुनाव की ओर जा रहा है। इस बीच चिराग पासवान ने कहा है कि कुढ़नी उपचुनाव में उनकी पार्टी एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए कारगर और प्रभावी भूमिका निभायेंगी।

Suggested News