बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की सत्ता में बैठे विरोधियों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, हत्या की साजिश रचने का लगाया आरोप

बिहार की सत्ता में बैठे विरोधियों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, हत्या की साजिश रचने का लगाया आरोप

AURANGABAD : लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार की सत्ता में बैठे विरोधियों पर खुद की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। चिराग ने बुधवार की शाम औरंगाबाद सदर प्रखंड के बसडीहा में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा के संगठन "हैंड्स ऑफ प्रकाश चंद्रा" के बैनर तले खेले गए फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में कहा कि चिराग महिलाओं के अधिकार की बात करता है। बिहार के युवाओं के भविष्य की बात करता है। अवाम के अधिकार और बेहतर भविष्य की बात करता है। पूरे 13 करोड़ बिहारियों के सम्मान की बात करता है। दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रह रहे लोगों को बिहार वापस लाकर रोजगार देने की बात करता है, तो यह सब उनके विरोधी बिहार की सत्ता में बैठे लोगों को रास नही आता है। यही वजह है कि यें लोग चिराग की हत्या कराने की सोंच रहे है। ये हमारी हत्या कराएंगे। 

कहा कि चिराग इन साजिशों से पार पाना जानता है क्योकि चिराग शेर का बेटा है। रामविलास पासवान का बेटा हैं। ऐसी साजिशें चिराग को अपने विजन से भटका नही सकती। उनका विजन बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का है, जिस पर वें मिशन मोड में काम कर रहे है और उनका मिशन सफल होकर रहेगा।

ग्रामीण इलाके में हुई चिराग की इस सभा में अपार जनसमूह उमड़ा। जैसे ही चिराग सभा स्थल पर पहुंचे, वैसे ही वें भीड़ से घिर गए। मंच से नारे लगने लगे। देखो-देखो कौन आया, शेर आया, शेर आया के गगनभेदी नारे से सभा स्थल गुंज उठा। चिराग के स्वागत में उमड़ी भीड़ से ऐसा लग रहा था कि मानों चिराग ही प्रदेश के मुख्यमंत्री हो।

सभा मंच पर चिराग पासवान के आते ही उनकी पार्टी के नेताओं- विस चुनाव में ओबरा से प्रत्याशी रहे प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा, रफीगंज से प्रत्याशी रहे प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह, मनोज सिंह, औरंगाबाद जिला संयोजक चंद्रभूषण कुमार सिंह उर्फ सोनू सिंह, महिला सेल की जिलाध्यक्ष रंजू वर्मा एवं देव से पूर्व में प्रत्याशी रही कुसुम पासवान समेत दो दर्जन नेताओं ने शानदार जानदार स्वागत किया। किसी ने उन्हे चांदी का मुकुट, किसी ने पगड़ी पहनाकर तो किसी ने तलवार भेंट कर स्वागत किया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News