शराब माफियाओं पर मेहरबान पुलिस का नया कारनामा, बदनाम ओपी से हथकड़ी में फरार हुआ चोर

शराब माफियाओं पर मेहरबान पुलिस का नया कारनामा, बदनाम ओपी से हथकड़ी में फरार हुआ चोर

सीतामढ़ी... जिले के मेहसौल ओपी का एक और कारनामा सामने आया है। मेहसौल ओपी के थानाप्रभारी कभी एफआईआर दर्ज करने में नौसिखुआ हो जाते हैं तो कभी उनके ओपी से पकड़ में आया चोर फरार हो जाते हैं। शराब माफियाओं पर मेहरबान रहने वाले महसौल ओपी इतनी ही लापरवाह है कि हथकड़ी लेकर ही चोर फरार हो गया और पुलिस देखती रह गई है। 

शराब माफियाओं पर मेहरबान मेहसौल ओपी से गिरफ्तार चोर हथकड़ी लेकर फरार होने वाले मामले पर अभी एसपी साहब का बयान तो नहीं आया है, लेकिन शराब में एफआईआर दर्ज करने के मामले में प्रभारी को नौसिखुआ बता चुके हैं। इतना ही नहीं महसौल ओपी को लेकर हमेशा कुछ न कुछ समस्या आने की बात कहते रहे हैं। 

बताया जाता है कि शनिवार की देर रात मेहसौल पूर्वी वार्ड - 9 गांव से बाइक चोरी करते एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा था। इसके बाद ग्रामीणों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन चोर पुलिस की गिरफ्त से हथकड़ी लेकर ही फरार हो गया। ताजुब्ब की बात तो यह है कि इस बात की पुष्टि महसौल ओपी प्रभारी मोसिर अली ने ही की है। अब वो चोर को तलाश होने किए जाने की बात कह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चोर दरभंगा जिले का रहने वाला है। जिसे कल मेहसौल ओपी क्षेत्र के मेहसौल पूर्वी वार्ड नंबर 9 निवासी मो. वारिस के घर के बाहर से उनकी मोटरसाइकिल चुराते रंगेहाथ ग्रामीणों ने धरदबोचा था। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मेहसौल ओपी पुलिस के हवाले चोर को कर दिया गया। आज सुबह जब चोर को न्यायिक हिरासत में भेजने की करवाई की जा रही थी। इसी दौरान शातिर चोर पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। घटना की पुष्टि करते हुए मेहसौल ओपी प्रभारी मो. मोसिर अली ने बताया कि फरार चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पहले भी बदनाम रहा है मेहसौल ओपी

बता दें कि कि मेहसौल ओपी वही है, जहां कुछ दिन पूर्व ही डीएम और एसपी की संयुक्त कार्रवाई में शराब माफियाओं पर कार्रवाई की गई थी। आदेश में दो शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने को कहा गया था, लेकिन एसपी के मुताबिक नौसिखुआ दारोगा ने एफआईआर में एक का नाम डाला और एक का नहीं। हालाकि मेहसौल ओपी पहले भी कई कारणों से बदनाम रहा है और शराब माफियाओं को सरंक्षण देने में हमेशा आगे रहता है। अब मेहसौल ओपी ने नया कारनाम सामने आया है, जहां ओपी से ही हथकड़ी में चोर फरार हो गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News