बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

व्यवसायी से रंगदारी मांगने पर फूटा लोगों का गुस्सा, मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

व्यवसायी से रंगदारी मांगने पर फूटा लोगों का गुस्सा, मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

BHAGALPUR : जिले में अपराधियों ने एक खाद व्यवसाई से रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर अपराधी ने व्यवसायी पर गोली चला दी. हालाँकि इस घटना में व्यवसाई बाल-बाल बच गए हैं. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने नाथ नगर थाने को दी. जानकारी मिलते ही नाथनगर थाना की पुलिस मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. लेकिन नाथनगर थाना की पुलिस के हाथ इस मामले में 24 घंटे बाद भी खाली है. 

शुक्रवार को नाथ नगर सब्जी मंडी में अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. आपको बता दें कि पूर्व से अपराधिक घटनाओं ने लगातार दहशत फैला रखा है. हालाँकि ताजा मामला खाद व्यवसाई के साथ किया गया. रंगदारी नहीं देने पर उनके ऊपर गोली चला दी गई थी. जिसके बाद पीड़ित के द्वारा भागलपुर के डीएसपी तमाम पुलिस बलों को इनकी सूचना दी गई. 

शुक्रवार को सब्जी मंडी पहुंचे एएसपी ने लोगों को समझा बुझाकर अपने व्यवसाय को प्रारंभ रखने की बात कही. लोग अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर मांग पर अड़े रहे. लेकिन भागलपुर के एएसपी ने आश्वासन देकर 16 होमगार्ड जवानों को नाथ नगर सब्जी मंडी लगा रखा है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News