CM नीतीश का लालू परिवार पर बड़ा अटैक, 8-9 संतान पैदा करते हैं, बेटियों पर भरोसा ही नहीं,कई बेटी हुई तब बेटा हुआ...

CM नीतीश का लालू परिवार पर बड़ा अटैक, 8-9 संतान पैदा करते हैं, बेटियों पर भरोसा ही नहीं,कई बेटी हुई तब बेटा हुआ...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तीन जनसभा को संबोधित किया. सीएम नीतीश की अँतिम सभा वैशाली के महनार में आयोजित थी। महनार में जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम एक साल 8 महीने में ही क्यों अलग हुए। जब उन पर आरोप लगा तो हमने सफाई देने को कहा लेकिन वो एक्सप्लेन करने की स्थिति में भी नहीं थे। सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर अब तक का सबसे बड़ा अटैक किया। नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को बेटियों पर विश्वास ही नहीं है।सात-आठ बेटियां पैदा करने के बाद 2-2 बेटा पैदा करते हैं। 

बेटियों पर भरोसा ही नहीं

नीतीश कुमार ने कहा,किसी को चिंता है,आठ-आठ नौ-नौ बच्चा पैदा करते रहता है।बेटियों पर भरोसा नहीं,कई बेटियां पैदा हो गई तब 2 बेटा हुआ।समझ लीजिए कैसा बिहार बनाना चाहते हैं।ऐसा ही बिहार बनाना चाहते हैं,अगर ऐसे ही लोग बिहार के आदर्श हैं तो बिहार बर्बाद हो जाएगा।उन्होंने कहा कि हमलोग जब सरकार में आये तो प्रजनन दर को कम किया है। 

CM नीतीश का तेजस्वी पर बड़ा खुलासा

नीतीश कुमार ने खुलासा करते हुए कहा कि हमारे साथ कुछ दिनों के लिए था तो गड़बड़ शुरू कर दिया था। थाना स्तर से लेकर इधर-उधर गड़बड़ करने की कोशिश चालू कर दिया था।पुराना वाला गड़बड़ी शुरू किया तो हमको लगा कि हम ऐसे काम नहीं चल सकता। लिहाजा हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते थे और अलग होने का निर्णय लिया। भाजपा ने हमें साथ दिया और दोनों मिलकर सरकार बनाये और आज तक बेहतर तरीके से सरकार चल रही।सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोग को माल चाहिए सिर्फ मेवा चाहिए...अंदर क्यों हैं बताइए....।

नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के समय लोग तरह-तरह के वायदे करते हैं लेकिन बाद में भूल जाते हैं। हमने जो कहा वह कर के दिखाया है,आगे और भी काम करेंगे। हमने महिलाओं के उत्थान के लिए काफी काम किया है। महिलाओं का जब उत्थान होगा तभी समाज आगे बढ़ेगा।हमने वही काम किया महिलाओं को आगे बढ़ाया अब महिला और पुरूष साथ-साथ काम कर रहे हैं। 

पहले लॉ एंड ऑर्डर की क्या स्थिति थी ? 

उन्होंने कहा, आप एक-एक चीज को देख लीजिए। पहले लॉ एंड ऑर्डर की क्या स्थिति थी,सबसे पहले हमने अपराध पर नियंत्रण किया।कुछ लोग गड़बड़ करने वाला रहता है लेकिन हमने पूरी कोशिश की अपराध पर रोक लगाने की। आज अपराध के मामले में बिहार देश भर में 23 वें स्थान पर है। 2015 में हमने सात निश्चय की बात की जिसे पूरा किया...।

बिहार में लालटेन युग खत्म

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में लालटेन का युग खत्म हो गया है। लालटेन की कोई उपयोगिता बिहार में नहीं रह गई है। हमने हर घर में बिजली पहुंचा दी है। अब बिहार के लोग बिजली का लुफ्त उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महुआ में मेडिरल कॉलेज की स्थापना की जा रही है। नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोगों का सिर्फ ठगने की आदत है। भ्रम फैलाकर वोट लेने की कोशिश में हैं उन्हें काम से कोई मतलब नहीं है,सिर्फ ठगने का है लक्ष्य ...।


Find Us on Facebook

Trending News