बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पश्चिम से सूरज और दिन में तारे दिखा सकते हैं सीएम नीतीश, जीतनराम मांझी ने मेडिकल कॉलेज के शिलन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- चुनावी मेडिकल कॉलेज...

पश्चिम से सूरज और दिन में तारे दिखा सकते हैं सीएम नीतीश, जीतनराम मांझी ने मेडिकल कॉलेज के शिलन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- चुनावी मेडिकल कॉलेज...

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं। पश्चिम से सूरज उगा सकतें हैं। दिन में तारे दिखा सकतें हैं और बिना “ज़मीन” मेडिकल कॉलेज का शिलन्यास कर सकतें हैं। यह कहना पूर्व सीएम और कभी मुख्यमंत्री के खास रहने वाले जीतनराम मांझी का है। जीतनराम मांझी जब से महागठबंधन के अपना नाता तोड़े हैं तब से वह लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। 

मालूम हो कि, सीएम नीतीश ने सदन में जब जीतनराम मांझी को सीएम बनाना अपनी गलती बता कर दलितों पर बयान दिए थे। तब से जीतनराम मांझी नीतीश कुमार पर भड़के हुए हैं और लगातार उनके कामों को लेकर उन पर तंज कस रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर जीतनराम मांझी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि, “नीतीश जी कुछ भी कर सकतें है, पश्चिम से सूरज उगा सकतें है, दिन में तारे दिखा सकतें हैं, बिना “ज़मीन” मेडिकल कॉलेज का शिलन्यास कर सकतें हैं। वैसे मेडिकल कॉलेज वाला मामला तो आप मुंगेर जाकर पता भी कर सकतें हैं ज़मीन अधिग्रहण हुआ नहीं और आज “चुनावी मेडिकल कॉलेज” का शिलन्यास हो रहा है।” जीतनराम मांझी ने कहा है कि सीएम नीतीश उस मेडिकल कॉलेज का शिलन्यास करने जा रहे हैं. जिसका जमीन अब तक अधिग्रहण ही नहीं हुआ है। 

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बांक पंचायत के मंगरा पोखर संदलपुर के पास बनने वाले मुंगेर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान मुंगेर की सड़कें पोस्टरों से पट गई है औऱ इसे लेकर हम पार्टी प्रमुख ने एक बार फिर सीएम को आड़े हाथ लिया है।  

Suggested News