बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, जानें बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है क्या?

लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, जानें बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है क्या?

गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सीएम नीतीश कुमार  राबड़ी आवास पहुंच गए. नीतीश राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे. जिसके बाद अब कयासों का दौर शुरू हो गया है. बता दें कि महागठबंधन भी अब आगामी चुनाव की तैयारी में जुट चुका है. विपक्षी दलों को एकजुट करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इंडिया महागठबंधन के जरिये भाजपा को पटखनी देने की तैयारी कर रहे हैं.सीएम नीतीश कुमार सीधे राबड़ी आवास लालू यादव से मिलने के लिए पहुंचे. सीएम नीतीश के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. 

इससे दो दिन पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव नीतीश से मिलने 1, अण्णे मार्ग पहुंचे थे. बड़े समय से सियासी गलियारे में चर्चा है कि लालू और नीतीश की मुलाकात के बाद कुछ बड़ा निकलकर आने वाला है.  सबसे बड़ी खबर है कि जातीय जनगणना की रिपोर्ट सरकार ने जारी कर दी है.

वैसे चर्चा ये भी है कि नीतीश लालू से मुलाकात के बाद केंद्र की सियासत की ओर रुख करेंगे. इसके लिए वो पहले लालू से मिलकर उनकी सहमति के बाद कदम उठाने वाले हैं. तो फिर क्या सीएम नीतीश बिहार की कमान आरजेडी को सौंप देंगे या फिर जिस तरह नरेंद्र मोदी ने गुजरात का सीएम रहते हुए चुनाव प्रचार किया था उसी तर्ज पर ही वो अपने पद पर बने रहकर इंडिया अलायंस के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे.

Suggested News