गिरिराज पर सीएम नीतीश ने दूसरे दिन भी साधा निशाना, बोले ये बड़ी बात

गिरिराज पर सीएम नीतीश ने दूसरे दिन भी साधा निशाना, बोले ये बड़ी बात

PATNA : बीजेपी नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा इफ्तार पार्टी के बहाने सीएम नीतीश पर निशाना साधने के बाद प्रदेश की गरमाई राजनीति अभी ठंडी नहीं पड़ी है। कल जहां जदयू नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता व बिहार के डिप्टी सीएम ने गिरिराज पर तीखा हमला बोला था वहीं आज सीएम नीतीश कुमार ने भी उनपर जमकर हमला बोला। 

आज पटना के गांधी मैदान में ईद मिलन समारोह में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार जब इस मामले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहूंगा, कुछ लोगों की बातें बनाने की आदत होती है। खबर बनाने और मीडिया में छाए रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते है। 

वहीं उन्होंने गिरिराज सिंह का नाम लिए वगैर कहा कि मैं शुरु से इनलोगों को काफी अच्छी तरह से जानता हूं और उनपर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं समझता। 

सीएम ने कहा कि आज ईद का दिन है खुशी मनाइए और एक-दूसरे के साथ प्रेम-भाव से रहिए। 


 बता दें कि मंगलवार को गिरिराज सिंह ने ट्विटर और फेसबुक पर इफ्तार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा किकितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??।।।अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते हैं?

इसके साथ ही उन्होंने सीएम के इफ्तार पार्टी की तस्वीरें भी पोस्ट की थी।

देवांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News