लखीसराय में सीएम नीतीश ने की सूरज भगवान की शपथ दिलाकर लोगों से ललन सिंह को वोट देने की अपील

लखीसराय में सीएम नीतीश ने की सूरज भगवान की शपथ दिलाकर लोगों से ललन सिंह को वोट देने की अपील

LAKHISARAI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब  सूरज भगवान की शपथ दिला कर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं। लखीसराय के हलसी में मुंगेर से एनडीए उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे नीतीश कुमार ने सुरज की सपथ दिलाकर लोगों से ललन सिंह को वोट देने की बात कही। बतादें कि चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने अपने संबोधन के दौरान राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार के द्वारा विकास कार्यों को भी जनता के सामने रखा । नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में छात्र-छात्राओं के लिए साइकिल योजना से लेकर शराबबंदी तक का जिक्र किया । तो वहीं केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे आयुष्मान भारत योजना तथा उज्जवला योजना के लिए भारत के प्रधानमंत्री को बधाई भी दी । साथ ही साथ उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है और बिहार में भी एनडीए की सरकार है ऐसे में बिहार में विकास की गति दोगुनी हो चली है ।

अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार एक बार फिर लालू राबड़ी को निशाने पर लिया तथा कहा कि एक समय वह भी था जब पति पत्नी की सरकार थी। उस समय के बिहार और अब के बिहार में जमीन आसमान का अंतर है । लालू यादव पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वह जेल जाने लगे तो सत्ता पत्नी के हाथ में दे दी। लेकिन एक महिला होते हुए भी राबड़ी सरकार ने महिलाओं के विकास एवं उत्थान के लिए कोई भी कार्य नहीं किया ,जबकि एनडीए की सरकार आने के बाद महिलाओं को 50% आरक्षण दिया गया जिससे वह सरकारी क्षेत्र के साथ साथ पंचायती चुनाव में भी इसका फायदा ले रही हैं और समाज की सेवा भी कर रही हैं ।

Find Us on Facebook

Trending News