कंगना के बयान पर बोले सीएम नीतीश, ऐसे लोगों पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए, सभी को पता है आजादी कब मिली

कंगना के बयान पर बोले सीएम नीतीश, ऐसे लोगों पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए, सभी को पता है आजादी कब मिली

पटना. अपने विवादित बयान को लेकर चौतरफा घिरे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. सीएम नीतीश ने कहा कि ऐसे लोगों को मजाक में लेना चाहिए. कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं, ऐसे लोगों पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए. सीएम नीतीश ने कहा कि किसे पता नहीं है कि भारत को आजाद कब मिली.

बता दें कि हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पद्म श्री अवार्ड लेने के बाद टाइम्स ग्रुप के टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थी. इस दौरान उन्होंने देश की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि 1947 में देश को आजादी भीख में मिली. असली आजादी 2014 में मिली. इसके बाद कंगना सोशल मीडिया और तमाम कम्यूनिकेशन के प्लेटफॉर्म पर ट्रोल होने लगी. विवादित बयान को लेकर कांग्रेस सहित विपक्ष ने केंद्र सरकार से कंगना से अवार्ड वापस लेने की मांग की. वहीं कंगना के विवादित बयान पर बीजेपी भी साथ नहीं दी और भाजपा ने इस बयान से अपने-आप को किनारा कर लिया.

वहीं पटना में आज जनता दरबार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सीएम नीतीश से कंगना को लेकर सवाल किया गया, तो सीएम नीतीश ने कंगना को हल्के में लेते हुए उनके बयान से दूरी बना ली. सीएम नीतीश ने कहा कि ऐसे लोगों को नोटिस ही नहीं लेना चाहिए. पब्लिसिटी के लिए ये लोग ऐसे-ऐसे बयान देते रहते हैं. उन्होंने कहा कि भारत को आजादी 1947 में मिली, यह बात सभी को पता है...


Find Us on Facebook

Trending News