मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़, कॉलेज के कर्मी से दिनदहाड़े लूटे 6.50 लाख रूपये

मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़, कॉलेज के कर्मी से दिनदहाड़े लूटे 6.50 लाख रूपये

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला चकिया के एनएच 28 के मोड़ के पास हुआ है. जहाँ हथियारबंद अपराधियों ने कॉलेज कर्मी से साढ़े छह लाख रूपया लूट लिया. बताया जा रहा है की कर्मी छात्रों के नामांकन के रुपये बैंक में जमा करने जा रहा था. कर्मी रेयाज आलम एसआरपी कॉलेज चकिया में कार्यरत है. 

उधर पटना के सुरक्षा के तमाम दावों के बीच एक बार फिर लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लाखों के लूट की घटना को अंजाम दिया है. राजधानी के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सरेआम बिल्डर के कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने 1.50 रूपये कैश की लूट की घटना को अंजाम दिया है. 

मामला गाँधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के पुल के पास का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर का कार्यालय भी एग्जीबिशन रोड में ही है. कर्मी पैसे लेकर अपने कार्यालय जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

उधर पटना से सटे मनेर में बाइक सवार अपराधियों ने वृद्ध महिला से चालीस हजार रुपए लूट लिए. बताया जा रहा है की महिला बैंक ऑफ इंडिया से पैसा निकासी कर वापस घर लौट रही थी. पीड़ित महिला ने मनेर थाना में पहुंचकर लिखित शिकायत की है. मनेर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना मनेर थाना इलाके के बैंक ऑफ इंडिया चर्च के नजदीक की है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News