बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सियासत के रंग : नामांकन से पहले राम के दर पर पहुंचे जीतन राम, हाजिरी लगा कर किया विरोधियो पर करारा हमला

सियासत के रंग : नामांकन से पहले राम के दर पर पहुंचे जीतन राम, हाजिरी लगा कर किया विरोधियो पर करारा हमला

अयोध्याः बिहार देश की  राजनीति का केंद्र रहा है और समय के अनुसार दल बदलने का हुनर यहां के नेताओं में भी है. कल तक राम को काल्पनिक बताने वाले जीतन राम मांझी सपरिवार राम नगरी पहुंच गए नामांकन से पहले राम लला का आशिर्वाद लेने. यहां मांझी ने कहा कि हम एनडीए में पीएम मोदी के प्यार, प्रतिष्ठा और निष्ठा को देखते हुए आए हैं.पीएम मोदी ने हमारे बेटे को एमएलसी बनाया तीन-तीन विभाग उसको दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें बहुत सम्मान दिया और सीएम नीतीश ने भी सपोर्ट किया है. जीतन राम मांझी ने सोशल साइट पर राम दरबार में हाजिरी का फोटो लगाते हुए लिखा है कि -हमारे साथ श्रीरघुनाथ तो किस बात की चिंता, सरन में रख दिया जब माथा तो किस बात की चिंता.

जीतन राम मांझी ने पटना के दरॉयल बिहार होटल में आयोजित दावत-ए-इफ्तार कार्यक्रम में शामिल होने का फोटो भी शेयर किया है.

अपना लोकसभा प्रत्याशी का नामांकन करने से पहले अयोध्या पहुंचे  जूतन राम मांझी ने शबरी को अपना पूर्वज बताते हुए कहा कि  राम हमारी आस्था के केंद्र है. हम शबरी को मानते हैं. माता शबरी को रामचंद्र ने दर्शन दिया था और राम जी को शबरी ने सहारा दिया था. हम लोगों का राम से पुराना नाता है. हम परंपरागत राम के भक्त हैं. 

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने सपरिवार राम मंदिर जाकर रामलला के दर्शन किए. इस दौरान मांझी ने कहा कि सिर्फ रामलला का दर्शन करना उद्देश्य है, उनसे कुछ मांगना नहीं है. जीतन राम मांझी गया लोकसभा सीट से 28 मार्च को नामांकन करेंगे. इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए मांझी ने कहा कि लालू के  15 साल के राज में कोई काम नहीं हुआ. बाहुबलियों और गणित  के सहारे ही चुनाव में उतरना उनकी संस्कृति बन गयी है.गया से चुनाव लड़ने पर जीतन राम मांझी ने कहा कि हम एनडीए में पीएम मोदी के प्यार, प्रतिष्ठा और निष्ठा को देखते हुए आए हैं. 

वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि पीएम मोदी का जादू बिहार में देखने को मिलेगा. बिहार की सभी 40 सीट पर एनडीए का परचम लहराएगा. 

Suggested News