बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने पर भाजपा को बधाई, हमारी डील क्या थी, इस्तीफे पर मुकेश सहनी ने कह दी बड़ी बात

बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनने पर भाजपा को बधाई, हमारी डील क्या थी, इस्तीफे पर मुकेश सहनी ने कह दी बड़ी बात

PATNA : बिहार में जिस तरह से वीआईपी विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया गया तो उसके बाद पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी पहली बार खुलकर सामने आए और उन्होंने अपनी और पार्टी की आगे की रणनीति को लेकर अपनी बातें मीडिया के सामने रखी। उन्होंने कहा कि चाहे वह कुछ भी करें, लेकिन मेरे कदम पीछे नहीं हटनेवाले हैं। मैं आगे बढ़ूंगा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनने की बधाई दी। 

डील के बारे में किसी को पता नहीं

गृह मंत्री के कमरे के बाहर भी खड़े होने का हक नहीं था संजय जायसवाल, भाजपा के साथ क्या डील हुई, यह बात सिर्फ दो लोग जानते हैं. एक मैं और दूसरा गृह मंत्री अमित शाह, थोड़ा बहुत नित्यानंद राय इसके बारे में जानते थे। उसके अलावा बिहार के किसी नेता को डील के बारे में जानकारी नहीं हुई थी।  मुकेश सहनी ने कहा कि कल जिस प्रकार से बिहार भाजपा नेताओं ने प्रेस कांफ्रेस में अपनी बात कही, उसमें सच्चाई कम और झूठ ज्यादा परोसा गया। बिहार में कुछ लोग नहीं चाहते थे कि एक गरीब का बेटा राजनीति में अपना नाम करे। 


मेरी विचारधारा से चलनेवालों को मिलेगा मौका

मुकेश सहनी ने कहा कि जो लोग हमारा साथ छोड़ गए हैं। उनके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरी पार्टी में उन्हीं लोगों को मौका मिलेगा, जिनको मेरी विचार धारा से चलना होगा। 

इस्तीफे पर फैसला सीएम के पास

मुकेश सहनी ने कहा कि जहां तक इस्तीफे की बात है तो इसका फैसला सीएम नीतीश कुमार करेंगे। वह जो फैसला लेंगे उसे मंजूर करुंगा।

Suggested News