बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा सांसद के बयान की कांग्रेस पार्टी ने की कड़ी निंदा, कहा डराना, धमकाना इनके फितरत में शामिल

भाजपा सांसद के बयान की कांग्रेस पार्टी ने की कड़ी निंदा, कहा डराना, धमकाना इनके फितरत में शामिल

RANCHI : झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने भाजपा हाईकमान से कहा है कि गोड्डा सांसद निशिकान्त दूबे को कान पकड़कर राजनीति से बाहर करे. उन्होंने कहा की सांसद निशिकान्त दूबे का यह बयान कि उनसे लड़ने वाले जेल जाते हैं या उनकी असामयिक मौत हो जाती है. जनप्रतिनिधि तो क्या, घोर आलोचक भी ऐसी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं करता है. 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है भाजपा का चरित्र ही ऐसा है. जहाँ डराना, धमकाना, जेल भेजना, इनके फितरत में सुमार है. ऐसे तो अपने बड़बोलेपन के लिए सांसद मशहूर हैं लेकिन आज जो बात इन्होंने कही है पूरी मानवता और भारतीय लोकतंत्र के लिए पीड़ादायक और दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दूबे ने सांसद से पूछा है कि क्या वे यमराज हैं और कितने लोगों को उन्होंने मौत की नींद सुलाया है, कितने लोगों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया है. 

उन्होंने कहा कि ऐसी सोच और मानसिकता से ग्रसित नेताओं को राजनीति में रहने का कोई अधिकार नहीं है. हालांकि भाजपा के अंदर अब ना तो कोई चरित्र है ना ही सुचिता, मर्यादा ,नैतिकता ही बची हुई है. 

इसके बावजूद प्रदेश कांग्रेस कमिटी भाजपा नेतृत्व से यह सवाल पूछती है कि क्या सांसद के ऊपर कठोरतम कारवाई करेगी. वरना भाजपा के कृत्यों की वजह से झारखण्ड एक बार फिर बदनाम होगा. भाजपा नेतृत्व को यह भी जवाब देना होगा कि देश के अंदर दिया गया प्रचंड जनादेश क्या लोगों को मौत की नींद सुलाने और जेल भेजने के लिए है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 


Suggested News