कांग्रेस ने दीपांकर भट्टाचार्य को हड़काया, पूछा - कौन हो तुम तीन में, की तेरह में

कांग्रेस ने दीपांकर भट्टाचार्य को हड़काया, पूछा -  कौन हो तुम तीन में, की तेरह में

PATNA : यह दीपांकर भट्टाचार्य कौन होते हैं यह बताने वाले कि राजद के साथ कांग्रेस गठबंधन नहीं टूटा है। वह कौन हैं। राजद वाले उन्हें किसी फैसले को लेकर बात नहीं करते हैं। वह तय करेंगें कि राजद कांग्रेस का बीच सब ठीक है। उक्त बातें कांग्रेस के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कही महागबंधन में टूट को लेकर भाकपा-माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य को लेकर कही हैं। 

असित नात तिवारी यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने कहा दीपांकर भट्टाचार्य कौन हैं, उनकी गिनती न तो तीन में की जाती है और न ही तेरह की जाती है। जब कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि राजद के साथ अब कोई गठबंधन नहीं रह गया है और अब कभी गठबंधन नहीं होगा तो दीपांकर भट्टाचार्य कौन होते हैं यह बोलनेवाले कि राजद कांग्रेस के बीच अभी रिश्ता कायम है।

कांग्रेस प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा है कि भाकपा-माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य का बयान हैरान करने वाला है। उपचुनाव में राजद की संभावित हार को देखते हुए वे भ्रम फैला रहे हैं। वे न तो कांग्रेस के नेता हैं और ना ही उनको कांग्रेस की तरफ से बयानबाजी का कोई अधिकार है। मतलब साफ है कि वो सिर्फ भ्रम फैलाने के लिए यह कह रहे हैं कि राजद-कांग्रेस का गठबंधन नहीं टूटा है।

बताई गठबंधन में उनकी हैसियत

भाकपा-माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य के खिलाफ बेहद आक्रमक दिखे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन में उनकी क्या हैसियत है यह इससे ही समझ सकते हैं कि राजद अपने किसी फैसले को लेकर उन्हें बताना भी जरुरी नहीं समझता है। यहां तक कि किसी बैठक में उन्हें बुलाया भी नहीं जाता है। वह तय करेंगे कि महागठबंधन टूटा है नहीं। 

बता दें कि भाकपा-माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा था कि राजद और कांग्रेस का गठबंधन अभी नहीं टूटा है, जिसके बाद कांग्रेस की तरफ से नाराजगी जाहिर की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News