आरा में हत्या का सिलसिला जारी : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल गया था युवक, पति, ससुर और देवर ने मिलकर मार डाला

आरा में हत्या का सिलसिला जारी : शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल गया था युवक, पति, ससुर और देवर ने मिलकर मार डाला

ARA : जिले में लगातार हो रही हत्या की घटनाएं थमती हुई नजर नहीं आ रही है। यहां पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी हत्या की घटनाओं में कमी नहीं हो रही है। एक बार फिर यहां एक युवक की देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मामला कृष्णगढ थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। यहां सोहरा गाँव मे सोमबार की देर रात अपने प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पिट पिट कर हत्या कर दी गई।। घटना की सूचना मिलते ही कृष्णगढ थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने मौके पर पहुँच शव को अपने कब्जे मे लेकर हत्या के आरोप मे एक महिला समेत कुल चार लोगो को हिरासत मे लेकर पूछ ताछ कर रही है। 

पुलिस की माने तो प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। वही दूसरी तरफ मौत के कारणों का सही जानकारी के लिए एफएसएल की टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया है। सूत्रो की माने तो धमवल गाँव की रहने वाली रूबी कुमारी की शादी सोहरा गाँव के रहने वाला राजू पासवांन के साथ 2018 मे हुई थी। शादी के पहले से ही रूबी कुमारी की उसी गाँव का रहने वाला चंदन तिवारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन रूबी कुमारी की शादी के बाद भी प्रेमी चंदन तिवारी उससे मिलने सोहरा गाँव आता जाता था। जिसपर लड़की के ससुरार वालो ने जब आपति जताना शुरू किया तो इस मामले मे दोनो पक्षो के बीच पंचायत के माध्यम से समझौता भी हुआ था। लेकिन मिलने का सिलसिला दोनो के बीच बंद नही हुआ था। 

उसी सिलसिले मे धमवल गाँव का रहने वाला चंदन तिवारी उम्र लगभग 24  वर्ष सोमवर की देर रात अपने प्रेमिका से मिलने सोहरा गाँव अपने प्रेमीका के घर जैसे ही पहुँचा। घरवालो ने उसे देख चोर चोर हल्ला कर चलाने लगे।हल्ला होने पर प्रेमी चंदन तिवारी ने छत से कूद कर भागना चाहा। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। भागने का प्रयास कर छत से कुदने के बाद चंदन तिवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। भाग नही सका। बस क्या था। प्रेमिका के घर वालो के साथ गाँव के लोग भी पकड़ कर जमकर मारपीट किया। जिसमे प्रेमी चदन तिवारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

 इस मामले मे मौके पर पहुची पुलिस ने प्रेमिका रूबी देवी, पति राजू पासवांन ,ससुर बीरबहादुर पासवान और प्रेमिका का देवर सचिन पासवान को हिरासत मे लेकर पूछ ताछ कर रही है। हत्याकांड मे शामिल और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापा मारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News