बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद नेता का विवादित पोस्टर ! राम ने रावण और कृष्ण ने कंस को मारा ... अब 2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार मारेंगे नरेंद्र मोदी को

राजद नेता का विवादित पोस्टर ! राम ने रावण और कृष्ण ने कंस को मारा ... अब 2024 लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार मारेंगे नरेंद्र मोदी को

पटना. जैसे राम ने रावण को मारा और कृष्ण ने कंस को मारा वैसे ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारेंगे. इसे पटना में एक पोस्टर में दिखाया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ राजद नेता राबड़ी देवी के आवास के बाहर लगाए गए इस पोस्टर में रामायण और महाभारत के दो प्रसंगों को दिखाते हुए वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से तुलना की गई है. इसमें 2024 में नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी को तीर मारते हुए दिखाया गया है. 

यह पोस्टर छपरा के अमनौर विधानसभा की महिला राजद महासचिव पूनम राय ने लगाया है. उन्होंने पोस्टर में यह भी लिखा है कि 'संदेश और आग्रह यह है कि जब किसी खास अक्षर या राशि से शुरू होने वाले नाम वाला व्यक्ति अत्यधिक शक्तिशाली हो जाता है और दम्भी, अहंकारी, तानाशाह होकर अपने शक्तियों का दुरूपयोग करने लगता है जिससे जन मानस में हाहाकार और त्राहिमाम मच जाता है तब उसको उसी अक्षर या राशि से शुरू होने वाले नाम वाले व्यक्ति से हराया या पराजित किया जा सकता है, इसलिए 2024 में नरेंद्र मोदी के मुकाबले नीतीश कुमार 'न' अक्षर विजयी भवः.


इसमें तीर-धनुष लिए हुए नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राजद नेता तेजप्रताप यादव, राजद सुप्रीमो लालू यादव, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को दिखाया गया है. दूसरी ओर पीएम मोदी के साथ अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा हैं. 

पोस्टर में महागठबंधन जिंदाबाद के नारे लिखकर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को दिखाया गया है. इसमें लिखा है कि पटना, रांची, लखनऊ, दिल्ली, चेन्नई, मुम्बई, कोलकाता, हैदराबाद देश के बाकी हिस्सों में भी डालेंगे सुशासन का खाद. वहीं विभिन्न तीज-त्योहारों की शुभकामना देते हुए लिखा गया है कि 'आ अब 2024 में सीधे हस्तिनापुर (नई दिल्ली) पर चढाई बा'. 

पोस्टर में आगे फोटो के माध्यम से दिखाया गया है रामायण में राम तीर चलाकर रावण को मार रहे हैं. महाभारत में कृष्ण -कंस को मारे हैं. दोनों जगह विजयी भवः लिखकर सबसे नीचे लिखा है 2024 में नीतीश कुमार तीर चलाते हुए नरेंद्र मोदी को मारेंगे. 


Suggested News