रामचरितमानस पर विवादित बयान शिक्षा मंत्री का नहीं बल्कि नीतीश सरकार का ... सुशील मोदी ने महागठबंधन सरकार पर उठाये सवाल

रामचरितमानस पर विवादित बयान शिक्षा मंत्री का नहीं बल्कि नीतीश सरकार का ... सुशील मोदी ने महागठबंधन सरकार पर उठाये सवाल

पटना. रामचरितमानस पर दिया गया बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का विवादित बयान नीतीश सरकार का बयान है. यह आरोप भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को लगाया. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री जो बोल रहे हैं वह नीतीश कुमार का बयान है. बिहार बिहार सरकार का बयान है. क्योंकि उन्होंने जिस कार्यक्रम में बयान दिया था उसमें वह राज्य के शिक्षामंत्री के नाते गए थे. 

उन्होंने कहा कि अब जदयू के कुछ नेता उनके बयान पर विरोध जता रहे हैं लेकिन जदयू का केवल विरोध प्रदर्शित करने से नहीं होगा. अगर आप राम भक्त हैं तो राम का अपमान करने वालों पर कार्रवाई करके दिखाएं. चुप रहने से काम नहीं चलेगा. अगर आप चुप्पी साधे रहते हैं तो आप राम विरोधी हैं और चंद्रशेखर के साथ है. 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की पार्टी का यही चरित्र है. वे हमेशा से राम भक्तों का अपमान करते रहे हैं. उनके प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह शिक्षा मंत्री के समर्थन में जो कहा वह गलत नहीं है. वह पहले भी ऐसा कह चुके हैं कि राम जन्म भूमि मंदिर नफरत की भूमि पर बन रहा मंदिर है. इसलिए हमेशा ही राजद ऐसा बोलते रही है. उन्होंने कहा कि अब देखना होगा कि इस मुद्दे पर कौन झुकता है. 


Find Us on Facebook

Trending News