बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांजा पीने को लेकर हुए विवाद बुजुर्ग की पीट-पीटकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

गांजा पीने को लेकर हुए विवाद बुजुर्ग की पीट-पीटकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मामला रविवार का है जहां जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के डेउरी गांव की है। 

परिजनों ने बताया कि गांव के ही लालजीत कुमार गांजा और शराब बेचता है। मृतक चांदो चौधरी गांजा पीता था और गांजा लाने के लिए लालजीत के पास गया हुआ था तभी लालजीत ने उसे गांजा नही दिया इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया विवाद के बाद मृतक अपने घर वापस लौट गया 

परिजनों ने बताया  चांदो चौधरी गांव के एक पुल के समीप बैठा हुआ और उसी बीच लालजीत दस पन्द्रह की संख्या में लाठी से लैस होकर उन पर हमला कर दिया और लगातार करीब आधे घंटे तक उसकी जमकर पिटाई की गई। फिर सभी लोग फरार हो गए, तभी ग्रामीणों और परिजनों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में बुजुर्ग की मौत हो गई। 

मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सत्येंद्र चौधरी ने गांव के 10 से 15 लोगों पर या आरोप लगाए हैं कि शराब और गांजा का तस्करी कुछ लोग करते हैं और गांजा पीने का लत चांदो चौधरी को लगा था और इसी गांजा के चलते ही विवाद बढ़ गया और चांदो चौधरी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

Suggested News