बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: गिरफ्त में आया वर्दी वाला गुंडा, गिरोह के साथ लूटता था हाइवे पर वाहन

CRIME NEWS: गिरफ्त में आया वर्दी वाला गुंडा, गिरोह के साथ लूटता था हाइवे पर वाहन

मुजफ्फरपुर: जिले की पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो हथियारों से लैस होकर नेशनल हाईवे अंतरजिला और अन्य राज्य मार्गों पर लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। सिटी एसपी राजेश कुमार ने एक प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरपुर के सहायक पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर बल्मी चौक के पास लूटपाट गिरोह के पांच अपराध कर्मियों को अवैध हथियार एवं दरभंगा जिले के बिसनपुर क्षेत्र में तीन-चार दिन पहले लूटी गई पिकअप के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

इस गिरोह का सरगना पप्पू साह है जो बीएमपी में अनुकंपा के आधार पर नियुक्त है और गत छह माह से निलंबित है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में आहियापुर थाना, गायघाट थाना, तुर्की ओपी सहित वैशाली जिला के कई पिकअप, ट्रैक्टर और ट्रक लूट की घटनाओं का उद्भेदन हुआ है। पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को तीन देसी कट्टा, पांच कारतूस और एक लूटी हुई महिंद्रा बोलेरो पिकअप के साथ गिरफ्तार किया है।

यह सभी स्कॉर्पियो पर सवार होकर हाईवे पर घूमते घूमते सन्नाटे में मिले पिकअप, ट्रैक्टर या चार पहिया वाहन के चालक को बंदी बनाकर अपने स्कॉर्पियो में बैठा लेते थे और उसकी स्कॉर्पियो गिरोह के अन्य सदस्य दूसरे जिला में ले जाते थे और चालक को आगे ले जाकर हाथ पैर बांधकर सन्नाटे में रोड किनारे फेंक देते थे। इन सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। जिसके तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News