CRIME NEWS: गिरफ्तार हुए ठग, लाखों रुपये, मोबाइल फोन व कई अन्य चीजें बरामद

CRIME NEWS: गिरफ्तार हुए ठग, लाखों रुपये, मोबाइल फोन व कई अन्य चीजें बरामद

नवादा: जिले की पुलिस ने वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के पैंगरी से ग्रामीण अशोक गरायं के पुत्र प्रशांत कुमार उर्फ टुन्ना एवं कुंदन कुमार को गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।इन पर ठगी का आरोप है। मौके पर गिरफ्तार ठगों के पास से एक लाख बीस हजार पांच सौ रुपये नकदी सहित ठगी में प्रयुक्त विभिन्न कंपनियों के सात मोबाइल सेट, बैंक पासबुक, सैकड़ों कस्टमर के डिटेल्स भी बरामद किये गये हैं। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

एएसआई ओम प्रकाश यादव द्वारा थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि गुरुवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि दोनों आरोपी आम लोगों को सस्ते दर पर लोन देने का प्रलोभन देकर ठगी करने के धंधे में लिप्त है। ततपश्चात वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार संध्या गश्ती पर रहे ओम प्रकाश यादव ने पुलिस बल के साथ पैंगरी गांव पहुंचकर आरोपी के घर पर छापेमारी की। 

इस दौरान आरोपी के घरों की तलाशी लेने के क्रम में कुंदन कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। जिसकी निशानदेही पर पलंग के नीचे तलाशी ली गई। जहां से चार अलग-अलग कंपनियों के महंगे मोबाइल सेट, ठगी के लिए प्रयोग में लाया जाने वाले कस्टमर डीटेल्स की सूची, दो सीट में समेत बैंक पासबुक आदि बरामद किये गये।


Find Us on Facebook

Trending News