बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बदमाशों ने फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पिता और दो पुत्रों का मारी गोली, एक की घायत गंभीर, पटना रेफर

वैशाली में बदमाशों ने फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पिता और दो पुत्रों का मारी गोली, एक की घायत गंभीर, पटना रेफर

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के छतवारा स्थित वाया नदी पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने दो मासूम बच्चों के साथ पिता को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना में गंभीर रूप से घायल युवक (पिता) को पटना रेफर कर दिया गया वही दोनों बच्चों को महुआ के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

बताया गया है कि महुआ थाना क्षेत्र के गदोपुर निवासी 35 वर्षीय पंकज कुमार मिश्रा अपने दो पुत्र 08 वर्षीय विपुल कुमार तथा 04 वर्षीय वागीश कुमार के साथ बाइक से रविवार की शाम साढ़े चार बजे के समीप छतवारा हाट से सब्जी खरीद कर घर लौट रहा था तभी वाया नदी पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. 

इस घटना में पंकज के पेट में तीन गोली तो छोटे पुत्र वागीश को सिर में और बड़े पुत्र विद्युत के नाक के समीप छर्रा लगते हुए निकल गया घटना के बाद ग्रामीणों ने आनन फानन में पंकज तथा दोनो पुत्रो को इलाज के महुआ के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स  ने स्थिति की गंभारता को देखते हुए  पटना रेफर कर दिया जबकि दोनों पुत्रों का सफल इलाज किया गया.

 घटना के बाद घायल पंकज के भाई प्रभात कुमार मिश्रा ने पूर्व के विवाद को लेकर गोली चलाने की बाते कहते हुए गांव के ही लोगो का नाम बता रहे है . जबकि पुलिस अपने स्तर से विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है

गोली की घटना में घायल पिता व पुत्रो का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ के सी विद्यार्थी ने बताया की पंकज के पेट में तीन तीन गोली लगी है स्थिति गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया जबकि दोनों पुत्रों को सफल इलाज किया गया है बच्चे खतरे से बाहर है.

एसडीपीओ महुआ सौरभ सुमन ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर गोली चलने की सूचना मिली है। फिर भी परिजनों की सूचना तथा घायल के फर्दबयान के बाद ही मामला साफ हो पाएगी फिलहाल पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Suggested News