बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथरस में शवों के ढेर को देख सिपाही नहीं कर पाया अपने दिल पर कंट्रोल, हार्ट अटैक से हुई मौत

हाथरस में शवों के ढेर को देख सिपाही नहीं कर पाया अपने दिल पर कंट्रोल, हार्ट अटैक से हुई मौत

DESK : यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में सैंकड़ों लोगों की मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया है। लोग इस हादसे पर दुख जता रहे हैं। वहीं उन लोगों की हालत समझी जा सकती है जो हादसे के दौरान मौके पर मौजूद थे। इनमें से एक सिपाही ऐसा भी हैं, जो शवों के ढेर को देख परेशान हो गया। उसकी हालत बिगड़ती चली गई और आखिरकार दिल का दौरा पड़ने से उसका निधन हो गया। 



बताया गया कि मेडिकल कॉलेज पर ही लाशें आ रही थीं। ड्यूटी के लिए काफी संख्या में पुलिस वाले भी पहुंच गए थे। इन पुलिस वालों में शामिल सिपाही रविकुमार (32) इतनी बड़ी संख्या में शवों को देख हालत बिगड़ गई। उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। माना जा रहा है कि लाशों को देखकर उसे हार्ट अटैक आया था। 



अलीगढ़ थाना बन्ना देवी के मोहल्ला सिद्धार्थनगर आईटीआई रोड निवासी रवि कुमार (32) पुत्र चन्द्र किरन सिंह सिपाही के पद पर क्यूआरटी अवागढ़ में तैनात थे। मंगलवार को हादसे के बाद वायरलेस से सूचना दी गई मिलने पर अन्य सिपाहियों के साथ वह भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। मेडिकल कॉलेज पर ही लाशें आ रही थीं। ड्यूटी के लिए काफी संख्या में पुलिस वाले भी पहुंच गए थे। इन पुलिस वालों में शामिल सिपाही रविकुमार (32) इतनी बड़ी संख्या में शवों को देख हालत बिगड़ गई। उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। माना जा रहा है कि लाशों को देखकर उसे हार्ट अटैक आया था। 



अलीगढ़ थाना बन्ना देवी के मोहल्ला सिद्धार्थनगर आईटीआई रोड निवासी रवि कुमार (32) पुत्र चन्द्र किरन सिंह सिपाही के पद पर क्यूआरटी अवागढ़ में तैनात थे। मंगलवार को हादसे के बाद वायरलेस से सूचना दी गई मिलने पर अन्य सिपाहियों के साथ वह भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। 




Suggested News