बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के पुलिस थाने के बगल से अपराधियों ने स्कूली छात्रा को सरेआम किया अगवा, एक घंटे बाद सुनसान जगह पर छोड़कर भागे

पटना के पुलिस थाने के बगल से अपराधियों ने स्कूली छात्रा को सरेआम किया अगवा, एक घंटे बाद सुनसान जगह पर छोड़कर भागे

पटना. मनेर में बुधवार को सरेआम स्कूली छात्रा को कार सवार अपराधियों ने अगवा कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार कार सवार नकाबपोश अपराधियों ने मनेर थाना से 100 मीटर की दूरी पर स्थित कैनारा बैंक के समीप बुधवार को स्कूल जा रही छात्रा को उठा लिया। इस दौरान अपराधियों ने छात्रा को नशीले पदार्थ से बेहोश भी कर दिया। हालांकि, एक घंटे बाद छात्रा को किसी कारण से अपराधियों ने दानापुर में सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए।

होश में आने के बाद पीड़ित छात्रा इस घटना की जानकारी फोन कर अपने परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पहुंचे। बाद में छात्रा के पिता ने मनेर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने किसी और लड़की को किडनैप करने की फिराक में था, लेकिन गलतफहमी के कारण इस छात्रा को किडनैप कर लिया था। जिसके बाद पहचान होने पर छात्रा को चांदमारी के पास छोड़कर भाग निकले। 

इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा और उनके परिजन काफी दहशत में है। वहीं, मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Suggested News