पटना में बेखौफ अपराधियों ने नाबालिग को मारी गोली, घायल अवस्था में पीएमसीएच रेफर

पटना में बेखौफ अपराधियों ने नाबालिग को मारी गोली, घायल अवस्था में पीएमसीएच रेफर

पटना. दुल्हन बाजार में बुधवार की दोपहर मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने एक नाबालिग युवक को गोली मार दी। गोली युवक के हाथ में लगी और वह घायल हो गया है। घायल अवस्था में युवक को अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दुल्हिन बाजार के सदावह गांव निवासी रवि रंजन का 16 वर्ष का पुत्र अभिषेक कुमार बाजार जा रहा था। इसी क्रम में मोटरसाइकिल से आए तीन अपराधियों ने उस पर गोलियां चला दी। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली अभिषेक के बाएं हाथ में लगी और वह घायल हो गया। गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां जमा हुए हैं। इस बीच लोगों से घिरता देख अपराधी वहां से भाग निकले। अभिषेक के पिता रवि रंजन प्रसाद ने बताया कि अभिषेक फिलहाल पढ़ाई कर रहा है और बुधवार को अपने घर से चौहरमल चौक जा रहा था। इसी क्रम में तीन अपराधियों ने उस पर गोली चला दी।

दुल्हन बाजार थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाले अपराधियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News