मोतिहारी में बैंक चालान जमा करने जा रहे कातिब के अटर्नी से अपराधियों ने छीने 2.37 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बैंक चालान जमा करने जा रहे कातिब के अटर्नी से अपराधियों ने छीने 2.37 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी. अरेराज में बैंक में चालान जमा करने जा रहे कातिब के अटर्नी से अपाची बाइक सवार बदमाशों ने 2.37 लाख रुपये छीन लिये। घटना अरेराज ओपी थाना क्षेत्र के सबसे पॉश इलाके की बतायी जा रही है। अनुमंडल कार्यालय मुख्य मार्ग में फायर बिग्रेड के कार्यालय के समीप की घटना बतायी जा रही है। सूचना पर अरेराज ओपी थाना पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी है।

जनकारी के अनुसार संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बरियरिया निवासी कातिब के अटर्नी जयप्रकाश पण्डेय रोज की भांति जमीन रजिस्ट्री के चालान जमा करने के लिए एसबीआई बैंक जा रहे थे। कातिब ने बताया कि जैसे ही पैसा से भरा बैग लेकर बैंक जाने के लिए सड़क पर पहुंचे कि कला रंग की अपाची बाइक सवार दो बदमाश पहुंचकर बैग छीनकर चौक की तरफ भागने लगे। कला रंग की अपाची बाइक सवार एक बदमाश हैमलेट लगाए हुए थे।

बदमाशों द्वारा रुपये छीनने के बाद अटर्नी के हल्ला करने पर व्यवहार न्यायलय से लेकर कातिब खाना व एफसीआई गोदाम के कर्मियों की भीड़ जमा हो गयी। लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी रुपया भरा बैग लूटकर फरार हो गए। ओपी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि कातिब के अटर्नी से बैंक रुपया जमा करने के दौरान 2 लाख 37 हज़ार अपाची बाइक सवार बदमाशों ने छीन कर फरार हो गए। अटर्नी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की करवाई की जा रही है। वहीं सीसीटीवी खंगालते हुए अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News