मोतिहारी में सीएसपी से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे दो लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में सीएसपी से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे दो लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपाची बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर सीएसपी से दो लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए सीएसपी से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पर पहुची पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के सेखौना गांव की बतायी जा रही है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की घोड़ासहन थाना क्षेत्र के सेखौना गांव में हथियारों से लैस बिना नंबर की अपाची बाइक से आये। अपराधियों ने एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में घुस कर दो लाख लूट लिए। इसके बाद तीनों अपराधी पूर्व दिशा में फरार हो गए। 

सूचना पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों का पीछा किया। लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष शर्मा ने घटना के बारे में जानकारी लिया तथा सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। वहीँ शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के निमोइया गांव निवासी सीएसपी संचालक दीपक कुमार अपने सीएसपी केंद्र में ग्राहक के कार्य को निपटा रहे थे।

इसी बीच अचानक तीन हथियारबंद अपराधी नकाब बांधकर  केंद्र में घुसे। जहाँ पहले से मौजूद ग्राहक व संचालक को पिस्टल सटा कर बंधक बना लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। अपराधी संचालक दीपक कुमार का दो मोबाइल तथा एक ग्राहक थाना क्षेत्र के खरझखिया निवासी उमेश कुमार का एक मोबाइल भी लूट लिया। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News