सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ के जवान की मौत, छोटे भाई को स्टेशन छोड़कर लौट रहा था वापस

सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ के जवान की मौत, छोटे भाई को स्टेशन छोड़कर लौट रहा था वापस

JAHANABAD : जहानाबाद मखदुमपुर सोनवा सड़क पर छरियारी पुल के समीप सड़क दुर्घटना में सीआरपी जवान की मौत हो गई और एक व्यक्ति जख्मी हो गया। 

बताया जाता है कि सीआरपीएफ का जवान सुजीत कुमार धावा गांव के निवासी है और बिर्रा गांव के निवासी छोटू कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने भाई को स्टेशन छोड़कर लौट रहे थे कि तभी छरियरी पुल के नीचे मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गड्ढे में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके कारण सीआरपीएफ जवान सुजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं छोटू कुमार गंभीर रूप से  जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 घटना के बाद आसपास के लोगों घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। वही घटना की सूचना जैसे ही मृतक के परिजन को लगी परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

बताया जाता है कि इस पुल के समीप लगातार घटना घट रही है। लोगों का कहना है कि मोटरसाइकिल चालक तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था। जब अचानक पुल के समीप पहुंचा तो  संतुलन खो दिया जिसके कारण यह व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर पुल के नीचे गिर गया जिसके कारण सीआरपीएफ जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

बताया जाता है कि मृतक जवान जम्मू कश्मीर में पदस्थापित है छुट्टी में अपने घर आया हुआ था।ज्ञात हो कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। लेकिन इसके बाद भी वाहन चलाने वाले घटना से सीख नहीं ले रहे हैं। जिसके कारण लगातार सड़क दुर्घटना में मौत हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News