बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में अपराधी ने सीएसपी कर्मी पर किया हमला, रूपये लूटने की कोशिश

कटिहार में अपराधी ने सीएसपी कर्मी पर किया हमला, रूपये लूटने की कोशिश

KATIHAR : कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के शरीफगंज में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालन केंद्र के एक कर्मी को अज्ञात अपराधी के द्वारा ब्लेड मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है. 

इसके पश्चात घायल व्यक्ति का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं इस घटना की सूचना पर सहायक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है.  ,घटना के सम्बन्ध में घायल कर्मी मोहम्मद सद्दाम ने बताया कि रोजाना की तरह शरीफगंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा सीएसपी संचालन केंद्र को खोलने के लिए पहुंचे हुए थे. 

एक बैग भी उसके साथ में था. जिसमें 80 हज़ार रुपया था. जब वह अपने दुकान पर पहुंचे तो पहला शटर खुला हुआ था. अंदर जाकर वे अपने सीएससी संचालन केंद्र का एक ताला खोल कर दूसरे ताला को खोलनेवाले थे. इसी बीक पीछे से एक व्यक्ति उनका बैग छीनने लगा. सद्दाम ने बैग को पकड़कर हल्ला करना शुरू कर दिया. 

इस बीच उस व्यक्ति ने सद्दाम के गले पर दो जगह ब्लेड से वार कर दिया. फिर भी सद्दाम ने बैग को नहीं छोड़ा. हार कर वह व्यक्ति वहां से भाग निकला. जब तक लोग उस उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ते. तब तक वह व्यक्ति फरार हो चुका था. इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर हर बिंदुओं पर जांच कर रही है कि यह मामला लूट का है या आपसी विवाद का. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News