बेटी ने पिता से कहा 'CV' बना दो, तो पिता ने जो लिखा उसको देख आप भी हंस पड़ेंगे

बेटी ने पिता से कहा 'CV' बना दो, तो पिता ने जो लिखा उसको देख आप भी हंस पड़ेंगे

लॉरेन मोरे नाम की एक लड़की ने अपने पिता से खुद के लिए CV बनाने के लिए कहा. पिता ने अपनी बेटी का CV इस कदर तैयार किया कि सोशल मीडिया पर लोगों के हंसी का ठिकाना ही नहीं रहा. आप सोच रहे होंगे कि कोई CV पढ़कर कोई क्यों हसेगा? उस सीवी में ऐसा क्या होगा? जरा आप ही सोचिए कि अगर आप अपने पिता को CV तैयार करने को कहेंगे तो वे या तो तारीफ़ की बरसातें करने लगेंगे। लेकिन इंग्लैंड में रहने वाली लॉरेन मोरे का ऐसा केस है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

Remind me not to let my dad do my cv for me pic.twitter.com/rFFdoRgHxZ



लॉरेन ने अपने पिता को सीवी तैयार करने को कहा. इसमें उनके पिता ने खूब ईमानदारी दिखाई। उन्होंने ऐसा सीवी तैयार किया कि लड़की चौंक गई और उसने उस सीवी को जल्द ही सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद ये काफी वायरल होने लगा. पिता ने उनकी तारीफ़ इस कदर की कि सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. 

पिता ने अपनी बेटी को दो विषयों में फेल लिखा है. रिसपॉन्सिबिलिटी वाले सेक्शन में उन्होंने लिखा कि वह हमेशा फेसबुक पर एक्टिव रहती हे. किसी की सुनती नहीं है. उसने सभी डॉक्यूमेंट खो दिए हैं. जिस कंपनी में काम करती थी, उसने अपने क्लाइंट की पूरी जानकारी किसी फ्रॉड करने वाले को दे दी. 

स्किल और पर्सनल क्वालिटी वाले कॉलम में पिता ने लिखा, वह आलसी है. रुड है. सुबह देर से जागती है. लोगों से नफरत करती है. उसके लेटर के ट्विटर पर आते ही वायरल हो गया. एक यूजर ने लड़की के पिता को फादर ऑफ द ईयर भी लिख दिया। 

Find Us on Facebook

Trending News