भागलपुर में डीडीसी ने की समीक्षा बैठक, कहा मनरेगा में अनियमितता को लेकर जनप्रतिनिधियों और कर्मियों पर होगी कार्रवाई

भागलपुर में डीडीसी ने की समीक्षा बैठक, कहा मनरेगा में अनियमितता को लेकर जनप्रतिनिधियों और कर्मियों पर होगी कार्रवाई

BHAGALPUR : भागलपुर समाहरणालय परिसर के डीडीसी कार्यालय में डीडीसी प्रतिभा रानी के द्वारा जलजीवन हरियाली और मनरेगा को लेकर समीक्षात्मक बैठक किया गया। इस बैठक में जल और हरियाली को संरक्षित करने को  लेकर चर्चा किया गया। वही मनरेगा में चल रहे कार्यों की भी समीक्षा की गई। 


वही गोराडीह प्रखंड के मुरहन पंचायत में मनरेगा कार्य में किए गए भ्रष्टाचार को लेकर बताया गया की इसका जांच रिपोर्ट आ चुका है। इसमें भ्रष्टाचार में संलिप्त जन प्रतिनिधि के साथ साथ जितने भी कर्मी से लेकर अधिकारी तक संलिप्त है। उनपर कार्रवाई करने की बात कही गयी।

जगदीशपुर प्रखंड के बालुआचक पंचायत में 750 घरों में से 250 घर छत का होने के बाद भी घरवाले का नाम नियम के विरुद्ध जोड़कर सरकारी योजना का लाभ देने के मामले पर बताया की इस मामले में प्रधानमंत्री सहायक सहित अन्य कर्मी का जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

वही हम आपको बता दें की कुछ माह पूर्व ही बलुआचक पंचायत के सरपंच के द्वारा  छत वाले मकान वाले से आवास सहायक सहित अन्य अवैध उगाही का भी मामला प्रकाश में आया था। जिसको लेकर वर्तमान सरपंच के द्वारा कई अधिकारियो को भी लिखित शिकायत किया गया था। लेकिन अभी तक किसी भी तरह का अधिकारियो द्वारा न तो जांच किया गया है न ही कोई कार्रवाई की गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News