बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन दिनों से लापता युवक का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

तीन दिनों से लापता युवक का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अबगिला पहाड़ी के तलहटी में स्थित एक तालाब से आज एक युवक का शव  बरामद किया  गया. युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मोहल्ला निवासी इंद्रदेव प्रसाद के पुत्र 16 वर्षीय राहुल कुमार के रूप में की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने घंटों शव के साथ मुफस्सिल थाना के समीप गया-वजीरगंज मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया.

मृतक के पिता इंद्रदेव प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र विगत 18 नवंबर की शाम घर से निकला था. जो फिर वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन करने के बाद स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. लेकिन 3 दिनों तक पुलिस उसे नहीं खोज पाई. आज अबगिला पहाड़ी के तलहटी में स्थित तालाब में शव मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर शव की पहचान की. उन्होंने कहा कि संभवतः अपहरण करने के बाद उनके पुत्र की हत्या कर दी गई है. अगर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की होती तो आज उनका पुत्र जिंदा रहता. उन्होंने इस घटना की सीबीआई जांच के साथ घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. 

वही जाम स्थल पर पहुंचे सदर एसडीओ सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि सड़क जाम की सूचना मिली थी. जिसके बाद यहां पर आकर सड़क जाम को हटाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतक राहुल के लापता होने की सूचना परिजनों के द्वारा थाना में दी गई थी. जिसके बाद एफआईआर दर्ज किया गया था. आज राहुल का शव मिला है. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर एसआईटी टीम का गठन किया जाएगा. साथ ही 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News