बगहा में लापता 10 वर्षीय छात्रा का गड्ढे में मिला शव, गैंगरेप कर हत्या की आशंका

बगहा में लापता 10 वर्षीय छात्रा का गड्ढे में मिला शव, गैंगरेप कर हत्या की आशंका

बगहा. पटखौली थाना अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग छात्रा का शव मिला है। इससे हड़कंप मच गया है। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा का गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया गया है। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर शक जताते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है।

बगहा में उस वक्त सनसनी मच गई, जब एक 10 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव गड्ढे से बरामद हुआ। शव मिलने की खबर सुनते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढा खुदवाकर शव बाहर निकाला। छात्रा विगत एक हफ्ते से गायब थी। मृतक छात्रा की मां का कहना है कि वह एक शादी में गई थी। तभी जीतन यादव नामक व्यक्ति का फोन आया कि पुआल रखा हुआ है बेटी को खेत में भेज दीजिए, ताकि वह पुआल लेते आए। जीतन पुआल देने के बहाने खेत में बुलाकर ले गया तभी से उसकी बेटी गायब हो गई।

जब वह थाना पहुंची तो उसने बताया कि जीतन यादव, मनोज यादव और विनोद यादव समेत अन्य आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसका गला घोंटकर मार दिया और जेसीबी से उसे गड्ढे में दफना दिया। जब उसने इस बात के लिए पटखौली थाना पर आवेदन दिया तो थानाध्यक्ष ने आवेदन फेंक दिया और उसके बेटे को पीटा भी।

वहीं आज सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवाया और बताया कि दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या करने की आशंका है। किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। दूसरी तरफ ग्रामीणों में घटना के बाद काफी आक्रोश है। बता दें की छात्रा का शव स्कूल ड्रेस में ही मिला है, जिसको लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा चल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News