पोखरे में मिली 14 वर्षीय किशोर की लाश, परिवार ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप, गांव में तनाव का माहौल

पोखरे में मिली 14 वर्षीय किशोर की लाश, परिवार ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप, गांव में तनाव का माहौल

SIWAN : खबर सिवान जिला के नौतन से है जहां नौतन में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक 14 वर्षीय छात्र का हत्या कर पोखरे से बरामद की गई है। माना जा  रहा है कि किसी ने किशोर की हत्या कर लाश पोखरे में फेंक दिया है। वही मृत छात्र  की पहचान नौतन थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव निवासी अरुण पाठक के 14 वर्षीय लड़का सोनू पाठक के रूप में की गई है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है।

शौच करने गए लोगों ने देखा शव

बताया गया कि मंगलवार सुबह गांव के कुछ लोग पोखरे के किनारे शौच के लिए गए थे, इस दौरान किशोर की लाश पानी में तैरती हुई नजर आई। वहां मौजूद लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाला तो उसकी शिनाख्ती हुई। जैसे ही यह पता चला कि मरनेवाला किशोर गांव का ही सोनू पाठक है,  इसकी सूचना आग की तरह गांव में फैल गई। जिसके बाद लोगों की उक्त स्थल पर हुजूम उमड़ पड़ी तथा मृतक के परिजन भी पहुंचे जहा चीख पुकार मच गया। 

हत्या की जताई जा रही संभावना

जिस तरह से सोनू की लाश पोखरे से बरामद की गई है, उसके बाद मौत को लेकर परिजनों ने संभावना जताई है कि उसकी हत्या की गई है और शव को पोखरे में फेंक दिया है। फिलहाल पुलिस इस बात की संभावना से इनकार नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है, पीएम रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News