बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के चंवर से मिली युवती की लाश, दो दिन गलत नीयत से गांव के तीन युवकों ने किया था अपहरण, मचा हड़कंप

गांव के चंवर से मिली युवती की लाश, दो दिन गलत नीयत से गांव के तीन युवकों ने किया था अपहरण, मचा हड़कंप

HAJIPUR : वैशाली के बलिगांव थाना क्षेत्र के अगरैल गांव स्थित चंवर में एक युवती का शव मिलने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई. चंवर स्थित पानी में युवती का शव मिलने की जानकारी मिलते ही चंवर किनारे लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना तत्काल बलिगांव थाने की पुलिस को दी।  सूचना मिलते ही थाने के एस आई सीबी सिन्हा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से पानी से युवती के शव को बाहर निकाला. चंवर से युवती का शव मिलने की जानकारी मिलने पर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी उमेश राय भी अपने अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने मृतका की पहचान अपनी पुत्री साधना कुमारी के रूप में की. मृतका की पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

बताया गया है कि शनिवार को सुबह ही युवती अपने घर से गायब हो गई थी. जिसको लेकर युवती के पिता ने गांव के ही तीन युवकों पर गलत नीयत से लड़की का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. मिली जानकारी के अनुसार बलिगांव थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी उमेश राय की 18 वर्षीय पुत्री साधना कुमारी शनिवार की सुबह से ही अचानक घर से गायब हो गई थी. युवती के गायब होने पर घर के लोगों ने काफी खोजबीन किया था. खोजबीन के दौरान ही पता चला था कि लड़की को गांव के ही तीन युवक मिलकर गलत नियत से अपहरण कर लिया है. जिसके बाद लड़की के पिता ने बलिगांव थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के ही संजीत राय के पुत्र राजा कुमार समेत तीन युवकों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 

पुलिस मामला दर्ज कर लड़की की तलाश कर रही थी. इसी दौरान रविवार को चंवर में काम करने गए लोगों की नजर पानी में पड़े एक युवती के शव पर पड़ी. जहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. चंवर स्थित पानी से शव बरामद होने के बाद परिजनों ने उक्त आरोपियों पर लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को चंवर में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है

Suggested News