बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवती का शव, इलाके में मचा है हड़कंप, नहीं हो पाई है लाश की पहचान

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवती का शव, इलाके में मचा है हड़कंप, नहीं हो पाई है लाश की पहचान

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में युवती का डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई गई है. जिसके बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म है.

 जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मारकन से माधौपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर स्थित एक कब्रिस्तान के समीप की है, जहां आज अहले सुबह लोगों ने एक युवती का डेड बॉडी देखा जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म हो गया.

 वहीं मामले की सुचना लोगो ने सकरा थाना की पुलिस को दी जिसके बाद सुचना मिलते ही मौके पर सकरा थाना की पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.  वहीं डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

 मामले में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि सकरा थाना क्षेत्र के मार्कन से माधोपुर जाने वाले रोड पर स्थित एक कब्रिस्तान के समीप एक युवती का डेड बॉडी पड़ा हुआ है ,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही अभी तक मृतक युवती का शिनाख्त नहीं हो पायी है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News