बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला शख्स का शव, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटका मिला शख्स का शव, इलाके में मचा हड़कंप

 MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर एक शक्स की शव संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है। वहीं शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। भारी संख्या में घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना को लेकर चर्चाओं के बाजार गर्म है। फिलहाल शख्स कौन है इसकी पहचान नहीं हो सकी है।  

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी पकाही गांव स्थित एक गाछी का है। जहां आज अहले सुबह लोगों ने एक पेड़ में लगे फंदे से लटके एक व्यक्ती का डेड बॉडी देखा। जिसके बाद देखते ही देखते यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

जिसके बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया। वहीं मामले की सुचना लोगों ने मनियारी थाना की पुलिस को दी। जिसके बाद सुचना मिलते ही मौके पर मनियारी थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले में मनियारी थाना अध्यक्ष उमा कांत सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के बाघी पकाही गांव में स्थित एक गाछी में एक पेड़ में लगे फंदे से एक व्यक्ति का डेड बॉडी लटका हुआ है।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही अभी तक मृतक युवक का शिनाख्त नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस युवक की पहचान में जुटी हुई है। 

मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News