छपरा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों में कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों में कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

CHHAPRA. बिहार के छपरा जिले के मशरक प्रंखड में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब स्थानीय लोगों ने गांव के पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

दरअसल, यह मामला छपरा के मशरक प्रखंड क्षेत्र के नवादा पंचायत के ब्राहिमपुर नहर के पास का है। जहां स्थानीय ग्रामीणों को एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है।

बता दें कि, युवक का शव लाल छींटदार गमछे से बने फंदे से लटका पाया गया था। वहीं घटनास्थल से शव के पास साइकिल और पाकेट में मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की सूचना दी गयी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया। मृतक के पाकेट से मिले मोबाइल फोन मिला है।

बताते चलें कि, मृतक युवक की पहचान खैरनपुर गांव निवासी जयकिशुन राम का 22 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार के रूप में की गई हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि वह शनिवार को पकड़ी बाजार पर भूजा खाने गया था उसके बाद पता नहीं चल पाया की वो कहा है। वहीं रविवार की सुबह पुलिस के द्वारा सुचना मिली की उसकी मौत हो गई है। मृतक अविवाहित हैं और उसको तीन भाई और दो बहन हैं। परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है। 

Find Us on Facebook

Trending News