बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाइनीज एप डिलीट करने पर कहां मिल रहा है फ्री मे नाश्ता, जानिए ...

चाइनीज एप डिलीट करने पर कहां मिल रहा है फ्री मे नाश्ता, जानिए ...

DESK:-भारत चीन के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद पूरा देश आग बबूला हो गया है. देशवासी शहादत का बदला चाहती है. लोग चीन के खिलाफ हर जगह प्रदर्शन कर रहे हैं.एक तरफ लोग अपने अपने तरीके से चाइनीज प्रोडक्ट का विरोध कर रहे हैं, चीन के प्रति गुस्सा कुछ ऐसा है कि बॉयकॉट चाइना के नाम से सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है. इसी बीच खबर गुजरात के बड़ौदा से है जहां मोबाइल से चाइनीज एप डिलीट करने पर फ्री में नाश्ता दी जा रही है.

दरअसल गुजरात के बड़ौदा की एक नमकीन दुकान पर युवाओं को फ्री में नास्ते मिल रहा है जिसमें सभी लोगों को नमकीन और जलेबी खाने को दी जा रही है. लेकिन इन चीजों को लेकर एक शर्त रखी गयी है.  इसके प्रचार के लिए पोस्टर भी लगाए गए हैं. बस करना इतना है कि लोगों को चाइनीज एप डिलीट करना होता है. 

लोग इस ऑफर को देखकर चाइनीज एप को डिलीट कर रहे हैं और जलेबी का आनंद ले रहे हैं. खाने के साथ-साथ चीन के विरोध करने का आइडिया निझामपुरा के दो युवाओं का है,यही नही अब देश के हर कोने से ऐसी ही खबर आ रही है लखनऊ में एटीएस के कर्मचारी और अधिकारियों ने अपने मोबाइन से चीनी एप हटाने का फैसला किया है. कुछ कर्मचारियों ने तो हटा भी दिया है.

देश के अलग अलग राज्यों में चीनी प्रोडक्ट के बॉयकॉट को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे है. एक तरफ जनता इसका विरोध कर रही है तो दूसरी तरफ खुद व्यापारी चीनी सामानों का प्रयोग करने से मना कर रहे हैं.

Suggested News