बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PM मोदी बोले-दिल्ली को सीएए और 370 हटाने का समर्थन करने वाली सरकार चाहिए

PM मोदी बोले-दिल्ली को सीएए और 370 हटाने का समर्थन करने वाली सरकार चाहिए

बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पूरी तातक झोंक दी है। मंगलवार को द्वारका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली को ऐसी सरकार भी चाहिए जो समय आने पर देश के पक्ष को मजबूत करे, हमारे वीर सैनिकों के साथ खड़ी हो। दिल्ली को ऐसी राजनीति नहीं चाहिए, जो आतंकी हमलों के समय में भारत के पक्ष को कमजोर करे और जो अपने बयानों से दुश्मन को भारत पर वार करने का मौका दे।


 
 पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में ऐसा नेतृत्व चाहिए, जो CAA, अनुच्छेद 370 जैसे, राष्ट्रीय सुरक्षा के तमाम फैसलों पर देश का साथ दे। अपनी राजनीति के लिए, तुष्टिकरण के लिए, लोगों को भड़काने वाले लोग क्या दिल्ली का भला कर सकेंगे?

पीएम मोदी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद देश और दिल्ली के लोग पहले दिन से देख रहे हैं कि कैसे इन लोगों द्वारा अफवाहें फैलाई जा रही हैं,  झूठ बोला जा रहा है।  दिल्ली की जनता सब कुछ देख रही है, सब कुछ समझ रही है। पीएम ने कहा कि ये लोग बाटला हाउस के आतंकियों के लिए रो सकते हैं, उनका साथ देने के लिए सुरक्षाबलों को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं लेकिन दिल्ली का विकास नहीं कर सकते।

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल और एयर स्ट्राइक जैसे फैसलों के बाद इस तरह के बयान आए, उस समय यहां की सरकार में बैठे लोगों ने कैसे बयान दिए थे, वो आपको याद है न। उसके विरूद्ध हर दिल्लीवासी गुस्सा है न, उनको सजा मिलनी चाहिए या नहीं और ये काम आप सभी को 8 फरवरी को करना है।


Suggested News