पुलिस डाल-डाल तो तस्कर पात पात, अब कैश वैन से हो रही शराब की डिलीवरी

GAYA : बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्कर अनोखे तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. ताजा मामला गया के डोभी की है, जहां बैंक के कैश वैन से शराब ले जाया जा रहा था. उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कैश वैन में लदी 100 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है. वहीँ कैश वैन के ड्राइवर सहित वैन पर रहे एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि झारखंड के बोकारो से शराब लाई जा रही है और इसे बिहार के मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था. 


वहीं उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त किशोर कुमार शाह ने बताया कि हमें गुप्त सुचना मिली कि अविगढ़ तरीके से शराब की एक बड़ी खेप झारखंड से बिहार NH2 से लाई जा रही है. जिसके बाद हमने कार्रवाई करते हुए डोभी के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. तभी एक कैश वैन को जब रोकने का इशारा किया गया तो वह तेजी से भागने लगा, तब उसे पीछा कर के रोका गया और जब कैश वैन की तलाशी ली गई तो उसमे 100 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ. 


जिसके बाद कैश वैन को जप्त कर लिया गया है और वैन के चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जब्त कैश वैन पर भारत सरकार का नाम लिखा हुआ है, पर यह कैश वैन किस बैंक का है यह पता नहीं चल सका है इसकी भी जाँच की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News